शीजान से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस तुनिषा शर्माः पुलिस

03:08 pm Dec 25, 2022 | सोमदत्त शर्मा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा और शीजान खान केस में मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया है कि डिप्रेशन में आने की वजह से तुनिषा ने खुदकुशी की। रविवार सुबह तड़के गिरफ्तारी के तुरंत बाद और अदालत में पेश किए जाने के बाद, शीज़ान खान को वसई कोर्ट ने 4 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

शीजान के वकील शरद राय ने उनकी हिरासत की पुष्टि की और कहा कि पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है। उनके खिलाफ सिर्फ आरोप लगाए गए हैं। आगे की जांच की जानी बाकी है।

शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद, उनके सह-कलाकार शीजान खान को पुलिस ने रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। बाद के घंटों में, आरोपी और तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार शीजान खान को वालीव पुलिस स्टेशन से अदालत ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज होने के बाद उसे हिरासत में लिया गया था। शीजान को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डिप्रेशन में थी तुनिषाः पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थी। 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के एक्टर शीजान खान ने 15 दिनों पहले एक्ट्रेस तुनिषा के साथ संबंध तोड़ लिया था। अलग होने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। पुलिस के मुताबिक वह काफी तनाव में थी।

पुलिस ने कहा कि इन सभी वजहों से उसने वसई में एक टीवी सोप सेट पर खुदकुशी का कदम उठाया, हालांकि पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

इस मामले की एफआईआर से पता चला है कि दोनों एक रिलेशनशिप में थे और 15 दिनों पहले उनका रिश्ता टूट गया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि तुनिषा शर्मा कथित तौर पर तनाव में थी, और यह संदेह है कि इसी वजह से वो अवसाद में चली गई।

तुनिषा की पूर्व को-स्टार और पंड्या स्टोर एक्ट्रेस सिमरन के मुताबिक, एक्ट्रेस को एंग्जायटी, डिप्रेशन की समस्या थी। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, सिमरन ने यह भी खुलासा किया कि तुनिषा का पारिवारिक जीवन बहुत समस्याग्रस्त था।

तुनिषा की मां ने दावा किया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या इसलिए की, क्योंकि वह अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में उनके साथ काम करने वाले सह-कलाकार शीजान खान के साथ अपने संबंध से परेशान थी।

उसकी मां ने तुनिषा की मौत के कुछ घंटे बाद 24 दिसंबर को शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 28 वर्षीय शीजान खान को रविवार भोर में मुंबई की वालीव पुलिस ने गिरफ्तार किया था।