कवि कुमार विश्वास के आरोपों पर आप के राघव चड्ढा का जोरदार हमला- 'ये लोग केजरीवाल से डरते हैं'

04:24 pm Feb 17, 2022 | सत्य ब्यूरो

पंजाब पर केजरीवाल के कथित बयान को पेश करने वाले कवि कुमार विश्वास के वीडियो पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग केजरीवाल से डरते हैं। उनके नाम से कांपते हैं। इनकी दुकानें बंद होने वाली हैं। ये बेईमान लोग हैं। इसील‍िए ये साजिश रच रहे हैं। हर चुनाव से पहले कीचड़ फेंका जाता है। ये लोग वही काम कर रहे हैं।

आप प्रवक्ता ने कहा - मैं इन बेईमान ताकतों से कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग इस दुष्प्रचार में नहीं फंसेंगे। पंजाब के लोग जानते हैं कि बेईमान ताकतें सिर्फ एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को रोकने की साजिश करना चाहती हैं।

राघव ने कहा - 'जो लोग फेक (फर्जी) वीड‍ियो जारी कर ये कह रहे हैं क‍ि अरव‍िंंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं पूछना चाहता हूं, कुमार व‍िश्‍वास और अन्‍य लोगों से क‍ि अब तक चुप क्‍यों थे, 2017 से पहले क्यों नहीं बताया। चुनाव से पहले ही ये बात क्‍यों याद आई।उन्होंने कहा - कांग्रेस और बीजेपी अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को रोकना चाहते हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी चुनाव जीत रही है। इनका मकसद है कि अब कुछ भी करके या कोई भी साजिश कर आप को बदनाम करो, अरविंद केजरीवाल को बर्बाद करो या रोको। लेकिन आप लोग चिन्ता न करें। पंजाब के लोग सच जानते हैं। वे बहुत होशियार हैं। वे उस पार्टी को वोट देंगे जो उनके भविष्य का ख्याल रखेगी। हमने दिल्ली में कर दिखाया है, पंजाब में भी कर दिखाएंगे।

 

कवि कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल पर  सत्ता का लोभी और अलग खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। कुमार विश्वास के मुताबिक केजरीवाल का सपना है कि पंजाब में सरकार बनने के बाद वो इसके मुख्यमंत्री बनेंगे और जब अलग खालिस्तान बन जाएगा तो तभी वो इसके मुखिया होंगे। हालांकि आम आदमी पार्टी ने बहुत मजबूती से कुमार विश्वास के इन आरोपों को खंडन किया है।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल ही पंजाब रैली में आरोप लगाया था कि कांग्रेस का कोई भी नेता किसी आतंकवादी के घर नहीं रुक सकता लेकिन केजरीवाल ने तो एक एनआरआई आतंकी के घर रात भी बिताई थी। राहुल के इस आरोप के बाद कुमार विश्वास का वीडियो आया था। जिसमें उन्होंने सबूत दिए थे। लेकिन आम आदमी पार्टी का कहना है कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है।  

कुमार विश्वास का वीडियो सामने आने के बाद आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने मीडिया हाउसों को धमकी दी थी कि अगर  किसी ने कुमार विश्वास के वीडियो को चलाया तो आम आदमी पार्टी उस पर केस करेगी। बहरहाल, समाचार एजेंसी एएनआई ने कुमार विश्वास के आरोपों वाला वीडियो जारी कर दिया।