बाराबंकी में मोदी का जुमला- आयेंगे तो योगी ही

03:52 pm Feb 23, 2022 | सत्य ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बाराबंकी में आज वो जुमला कहा, जिसे बीजेपी और उसके आईटी सेल ने पिछले कई साल से सोशल मीडिया पर प्रचारित कर रखा है। 2019 में बीजेपी ने जुमला दिया था - आएगा तो मोदी ही। उसी अंदाज में मोदी ने आज बाराबंकी में कहा - आएगा तो योगी ही।प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को बाराबंकी जिले में दरियाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, आज यूपी में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। वो लोग बीजेपी की जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। गरीब, मध्यम वर्ग, बुजुर्ग जिन्हें 28 करोड़ मुफ्त टीके मिले इस कोरोना महामारी के दौरान वे बीजेपी के प्रतिनिधि बनकर इसकी जीत तय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा - यह कोरोना वैक्सीन है जिसके कारण आज युवा स्कूल और कॉलेज जा रहे हैं। व्यापार फिर से शुरू हो गया है। इसलिए यूपी कह रहा है ... आएगा तो योगी ही।सपा पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि परिवारवादी चाहते हैं गरीब हमेशा उनके चरणों में रहे और चक्कर लगाए। प्रदेश में दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकार रही, उन्होंने प्रदेश के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया। इन घोर परिवारवादियों ने यूपी के लोगों को कभी भी खुलकर अवसर ही नहीं दिया।

उन्होंने कहा, पिछली सरकारों के दिल में दर्द नहीं था। पहले मनचले हमारी बेटियों को छेड़ते थे, अब वे जानते हैं कि क्या होगा?