यूपी: उन्नाव के बीजेपी विधायक को जड़ा थप्पड़, बाद में कहा- प्यार से मारा

02:51 pm Jan 08, 2022 | सत्य ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक किसान ने बीजेपी के विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ मारा है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो थप्पड़ मारने वाले किसान विधायक के साथ आ गए और कहा कि उन्होंने प्यार से थप्पड़ मारा था। 

हुआ यूं कि एक कार्यक्रम हो रहा था। इस कार्यक्रम में विधायक मंच पर थे और पीछे की तरफ देख रहे थे। तभी सामने से एक बुजुर्ग किसान आए और विधायक के सिर पर जोर से मारा। तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मी आगे आए और किसान को मंच से नीचे उतार दिया।

हालांकि उस दौरान भी विधायक यही कहते रहे कि प्यार से मारा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो विधायक की और बीजेपी की किरकिरी होने लगी और विधायक थोड़ी देर में इस किसान को लेकर मीडिया के सामने आ गए। 

किसान ने कहा कि उन्होंने प्यार से सिर पर हाथ मारा था। विधायक गुप्ता ने भी कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह तमाम तरह की बातें कह रहा है। विधायक ने कहा कि किसान उनके पिता तुल्य हैं और उनके उनसे बहुत पुराने संबंध हैं। 

किसान आंदोलन के कारण किसानों के बीच बीजेपी नेताओं को लेकर अच्छा खासा विरोध देखने को मिला था। इसलिए जैसे ही यह वीडियो आया वायरल हो गया। हालांकि विधायक ने किसान को सामने लाकर चुनाव से ठीक पहले अपनी साख को बचाने की कोशिश की है।