कोबरापोस्ट : राजपाल बोले, मेरा नाम करोड़ों का है, मेरा रेट बढ़ाओ 

12:31 pm Feb 21, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने 'ऑपरेशन कराओके' में बॉलीवुड जगत की तीन दर्जन नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है। वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियाँ पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं।   

कोबरा पोस्ट :  बीजेपी ने नीरव मोदी को दिया है, हमको भी दे दे, सुनील बोले

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। इसी सिलसिले में कोबरापोस्ट की टीम मिलने जा पहुँची हास्य अभिनेता राजपाल यादव से। रिपोर्टर राजपाल को अपना अजेंडा समझाते हैं। बातचीत के दौरान राजपाल रिपोर्टर से कहते हैं कि अजेंडे में बताए गए राजनीतिक दल को इतने अच्छे से डिफ़ेंड करूंगा कि आपकी तबीयत ख़ुश हो जाएगी। 

कोबरापोस्ट : लाइव शो के साथ भी कर सकता हूँ ट्वीट, कृष्णा बोले

कोबरापोस्ट : पैसे लेकर पोस्ट करने को तैयार, रकम मुंबई पहुंचा दो 

रिपोर्टर ने आगे कहा कि आपसे हमारा 9 महीने का कांटेक्ट रहेगा और 30 लाख रुपये आपको हर महीने एडवांस में आ जाएँगे। इस पर राजपाल कहते हैं कि उनका नाम हजारों करोड़ों का है और दुनिया के कई देशों का नाम ग़िनाते हुए राजपाल कहते हैं कि दुनिया के 750 करोड़ लोगों में से 400 करोड़ लोग उनका चेहरा व नाम पहचानते हैं। राजपाल पैसे को लेकर मोलभाव करते हुए रिपोर्टर से कहते हैं कि उनकी रिस्पेक्ट करो और पैसे बढ़ाओ। 

कोबरापोस्ट : हमें 30 क्यों दे रहे हो और अच्छा दे दो, श्रेयस बोले