बीजेपी ने हमारे 4 विधायकों को दिया करोड़ों का ऑफर: आप

12:52 pm Aug 24, 2022 | सत्य ब्यूरो

दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर जबरदस्त हमला किया है। आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया है कि दिल्ली में उसके 4 विधायकों को बीजेपी की ओर से करोड़ों रुपए का ऑफर दिया गया है। आम आदमी पार्टी के मुताबिक, उसके विधायकों से कहा गया है कि अगर वह अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी के साथ आते हैं तो उन्हें 20 करोड़ रुपये मिलेंगे और अगर वह दूसरे विधायकों को लाते हैं तो उन्हें 25 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

बता दें कि दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर पहले से ही बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने हैं। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कह चुके हैं कि बीजेपी की ओर से उन्हें ऑफर आया है कि अगर वह आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ जाएं तो उनके खिलाफ दर्ज सभी मुकदमों को खत्म कर दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं जो भारत को नंबर एक बनाने के मिशन में लगे हैं और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो दूसरी पार्टियों को तोड़ने के काम में लगे हैं।

संजय सिंह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के चार विधायक भी मौजूद रहे। संजय सिंह ने कहा कि इन विधायकों ने ऑपरेशन लोटस को ऑपरेशन बोगस बना दिया है।

'सिसोदिया जैसा होगा हाल'

बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कहा कि बीजेपी के नेता और एक पूर्व विधायक उनके पास आए थे और उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी का भविष्य नहीं है। विधायक के मुताबिक, बीजेपी नेता ने कहा कि अगर आप आम आदमी पार्टी छोड़ते हैं तो आपको 20 करोड़ दिए जाएंगे। विधायक संजीव झा ने कहा कि उन्होंने बीजेपी के नेता से पूछा कि अगर वह उनका ऑफर स्वीकार नहीं करते हैं तो क्या होगा। इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि जैसा मनीष सिसोदिया के साथ हुआ है एक-एक विधायक के साथ ऐसा ही होगा।

मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि बीजेपी के एक राष्ट्रीय नेता ने अपने शीर्ष नेताओं के कहने पर उनसे कहा कि या तो आप बीजेपी के साथ आ जाएं वरना जिस तरह मनीष सिसोदिया के साथ ईडी और सीबीआई का फर्जी मुकदमा कराया है वैसा ही आपके साथ होगा। 

विधायक भारती के मुताबिक, उनसे कहा गया कि 20 करोड़ रुपए आपके लिए तैयार हैं और जहां चाहेंगे, वहां यह पैसा पहुंच जाएगा।

अंबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त ने कहा कि बीजेपी के एक पूर्व सांसद ने उनसे संपर्क किया और कहा कि दिल्ली सरकार गिरने वाली है। आम आदमी पार्टी के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं, आप भी बीजेपी में आ जाओ। आपको 20 करोड़ रुपये देंगे। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने मना किया तो उन्हें धमकी दी गई जैसे मनीष सिसोदिया को सीबीआई के झूठे केस में फंसाया गया, वैसे ही तुम्हें भी फंसा देंगे। 

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा था कि इस बार बीजेपी का ऐसा पर्दाफाश किया जाएगा कि वह किसी भी राज्य की सरकार को तोड़ने की कोशिश दोबारा नहीं करेगी। 

आम आदमी पार्टी की ओर से निश्चित रूप से बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। देखना होगा कि विधायकों के इन आरोपों को लेकर बीजेपी क्या प्रतिक्रिया देती है। अहम बात यह है कि क्या वाकई दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश हो रही है और आम आदमी पार्टी के इन आरोपों में कितना दम है।