बिहार: रैलियों में मोदी के निशाने पर रहा लालू का शासन

02:04 pm Nov 03, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनाने के कठिन लक्ष्य को लेकर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अररिया के फारबिसगंज में चुनावी रैली कर रहे हैं। आज ही बिहार में दूसरे चरण के लिए भी मतदान हो रहा है। 

मोदी ने रैली में कहा कि बिहार की जनता ने डंके की चोट पर ये संदेश दे दिया है कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। पिछली रैलियों की तरह इस बार भी जंगलराज का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि बिहार की जनता ने जंगलराज और डबल युवराज को सिरे से नकार दिया है। डबल युवराज कहकर उन्होंने तेजस्वी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी रहे थे निशाने पर 

मोदी ने बीते बुधवार को दरभंगा, मुज़फ्फरपुर और पटना में ताबड़तोड़ रैलियां की थीं और लालू-राबड़ी का शासन और तेजस्वी उनके निशाने पर रहे थे। पटना की रैली में मोदी ने कहा था, ‘बिहार के ग़रीब, मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं को वे लोग पूरा नहीं कर सकते जिन्होंने बिहार को बीमार बनाया, बिहार को लूटा। 

मोदी ने कहा था, ‘जंगलराज के युवराज क्या बिहार को आईटी के या आधुनिकता के क्षेत्र में आगे ले जा सकते हैं। इसका जवाब मुझसे ज़्यादा बिहार की जनता जानती है। 15 साल तक उन्होंने जुल्म झेला है।’