बंगाल: बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी से कोकीन बरामद, गिरफ़्तार

11:29 am Feb 20, 2021 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

पश्चिम बंगाल में जोर-शोर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही बीजेपी की एक पदाधिकारी से पुलिस ने कोकीन बरामद की है। इसके बाद से बीजेपी की खासी किरकिरी हो रही है। बीजेपी की इस नेता का नाम पामेला गोस्वामी है और वह भारतीय जनता युवा मोर्चा की महासचिव हैं। 

पामेला को शुक्रवार को दक्षिणी कोलकाता में उनके दोस्त और एक सुरक्षाकर्मी के साथ 90 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक़, कोकीन की क़ीमत 10 लाख रुपये है और यह पामेला की कार में रखी थी। तीनों के ख़िलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है। 

दक्षिणी कोलकाता ज़ोन के उपायुक्त सुधीर कुमार नीलकंठम ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन ने ऑपरेशन चलाया और एक होंडा कार की तलाशी ली, इसमें से कोकीन बरामद हुई। 

पुलिस ने कहा है कि ऐसा संदेह है कि पामेला ड्रग्स की आपूर्ति और इसके इस्तेमाल में शामिल हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या पामेला ड्रग्स की तस्करी करने वाले किसी रैकेट का हिस्सा हैं। 

हाल ही में टीएमसी से बीजेपी में आए पूर्व कैबिनेट मंत्री राजीव बनर्जी ने इस घटना को लेकर कहा कि अगर कोई कुछ ग़लत काम कर रहा है तो क़ानून को अपनी कार्रवाई करनी चाहिए। बीजेपी नेता शामिक भट्टाचार्य ने कहा कि क्या पामेला के बैग में ड्रग्स को रखवाया गया। 

टीएमसी के सांसद सौगत राय ने कहा कि इससे पहले भी बीजेपी की एक महिला नेता जलपाईगुड़ी में बच्चों की तस्करी में शामिल थी। 

बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं और बीजेपी ने जीत के लिए पूरा जोर लगाया हुआ है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से बीजेपी को कड़ी चुनौती मिल रही है।