सीएम धामी ने बांटे खटीमा में पैसे, उम्मीदवारी रद्द हो: आम आदमी पार्टी

05:56 pm Feb 14, 2022 | सत्य ब्यूरो

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र खटीमा में मतदाताओं को पैसे बांटे हैं। पार्टी का कहना है कि खटीमा सीट से उसके प्रत्याशी एसएस कलेर ने पुष्कर सिंह धामी को रंगे हाथों पकड़ा तो धामी ने कैमरा बंद कराने की कोशिश की। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुष्कर सिंह धामी और एसएस कलेर की बहस हो रही है।

इस वीडियो में कलेर पुष्कर सिंह धामी से पूछते हैं कि यह क्या गलत नहीं है। उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता पुलिस अफसरों से पूछते हैं कि क्या वे मुख्यमंत्री के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूछते हैं कि क्या यह डोर टू डोर प्रचार है।

साड़ियों से भारी गाड़ी पकड़ी 

इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने एक और वीडियो जारी कर कहा है कि पुष्कर सिंह धामी के द्वारा खटीमा में मतदाताओं को बांटने के लिए साड़ियां लाई गई थीं। आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साड़ियों से भरी एक गाड़ी को पकड़ा है। 

कार्यकर्ताओं ने मांग की कि इस गाड़ी के ड्राइवर को सामने लाया जाए और इसके मालिक को पकड़ा जाए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्कर धामी मुर्दाबाद के नारे लगाए। आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस गाड़ी में पुष्कर सिंह धामी के पोस्टर भी मिले हैं। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस मामले का तुरंत संज्ञान लेने की मांग की है।

आम आदमी पार्टी ने रिटर्निंग अफसर को चिट्ठी लिखकर खटीमा विधानसभा से पुष्कर सिंह धामी की उम्मीदवारी को रद्द करने की मांग की है।