सपने में आते हैं श्री कृष्ण, कहते हैं सपा की सरकार बनेगी: अखिलेश यादव

02:19 pm Jan 04, 2022 | सत्य ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भगवान श्री कृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने वाली है। यह बात उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कही।

बता दें कि 2 दिन पहले ही बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने का आग्रह किया था। 

हरनाथ सिंह यादव ने कहा था कि ब्रज क्षेत्र की जनता की इच्छा है कि योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र लिखने के लिए भगवान श्री कृष्ण ने उन्हें प्रेरित किया है।

इस बात के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण हर दिन उनके सपने में आते हैं और सपा सरकार बनने की बात कहते हैं।

बीजेपी सांसद के इस पत्र के बाद इस बात की प्रबल संभावना जताई जा रही है कि योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं। योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पहले कहा था कि पार्टी जहां से कहेगी वहां से वे चुनाव लड़ेंगे।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों के आंदोलन के कारण पैदा हुई नाराजगी और समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन के असर को कम करने के लिए भी बीजेपी योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव मैदान में उतार सकती है।

बीजेपी जानती है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस बार उसे पिछले चुनावों जैसी कामयाबी मिल पाना बेहद मुश्किल है, ऐसे में इस इलाके में पूरा चुनावी जोर लगाना होगा और अगर योगी आदित्यनाथ यहां से उतरते हैं तो पार्टी का ऐसा मानना है कि उसे यहां सियासी फायदा हो सकता है।

देखना होगा कि योगी आदित्यनाथ कहां से चुनाव लड़ते हैं।

बहरहाल, अखिलेश यादव ने भगवान श्री कृष्ण के सपने में आने और सपा सरकार बनने की बात कहकर बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव को जवाब देने की कोशिश की है।