कमलेश तिवारी की माँ ने कहा, जबरदस्ती मिलवाया गया सीएम योगी से

06:28 pm Oct 20, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात के बाद हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की माँ ने उन पर हमला बोला है। कमलेश तिवारी की माँ कुसुम तिवारी ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री से मिलने के बाद संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू धर्म में मृत्यु के 13 दिन तक कहीं नहीं जाते हैं, हमारे परिवार को ज़बरदस्ती मुख्यमंत्री से मिलवाने लाया गया। उन्होंने मुलाक़ात को पूरी तरह असफल बताया। तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ स्थित उनके घर में दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी।

कुसुम तिवारी ने शनिवार को किसी मंदिर विवाद मामले को लेकर एक बीजेपी नेता पर उनके बेटे की हत्या करवाने का आरोप लगाया था। कमलेश तिवारी की माँ ने यह भी कहा था कि अखिलेश यादव की सरकार में उनके बेटे को 17 सुरक्षाकर्मी मिले थे जबकि योगी सरकार में आते ही इनकी संख्या घटाकर 4 कर दी गई और हत्या वाले दिन सिर्फ़ एक सुरक्षाकर्मी घर पर मौजूद था। 

कुसुम तिवारी ने कहा कि मुलाक़ात के दौरान मुख्यमंत्री के हाव-भाव ठीक नहीं थे और मुझ पर मुख्यमंत्री से मिलने का बहुत दबाव था, इसलिए मैं वहां गई। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस वाले उन पर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए बार-बार दबाव डाल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को जबरदस्ती लखनऊ लाया गया। कमलेश तिवारी की माँ ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके परिवार को इंसाफ़ नहीं मिला तो तलवार उठा लेंगे।

कमलेश तिवारी की माँ ने शनिवार को कहा था कि उनके बेटे की सुरक्षा बढ़ाने की माँग यूपी सरकार से लगातार की जा रही थी लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा नहीं बढ़ाई। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के ख़िलाफ़ अखिलेश यादव की सरकार के समय से फ़तवे दिये जा रहे थे और तब कोई अंगुली भी नहीं लगा पाया था लेकिन योगी सरकार में उनके बेटे की हत्या हो गई।