कालीचरण ने फिर की मुसलमानों के खिलाफ़ भड़काऊ बयानबाजी

01:42 pm May 02, 2022 | सत्य ब्यूरो

महात्मा गांधी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर चुका विवादित कथित संत कालीचरण ने एक बार फिर भड़काऊ बयानबाजी की है। कालीचरण ने अलीगढ़ में आयोजित सनातन हिंदू सेवा संस्थान के कार्यक्रम में रविवार को कहा कि भारत में कई जगहों पर पाकिस्तान बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के साथ युद्ध छेड़ दिया तो मुसलमान पाकिस्तान का साथ देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर लोग इस बात को नहीं समझते हैं तो उन्हें अपनी मां, बहन, बेटी, पत्नी की टेंशन लेनी शुरू कर देनी चाहिए।

कालीचरण ने कहा कि इस देश में हिंदू अल्पसंख्यक है ना कि मुसलमान और इस्लाम की बात आने पर सारे मुसलमान एक साथ हो जाते हैं। 

इस कार्यक्रम में मुसलमानों के खिलाफ लगातार विवादित बयानबाजी करने वाले यति नरसिंहानंद सरस्वती और हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती भी मौजूद रहे। 

अन्नपूर्णा भारती ने कहा कि हिंदू महिलाएं ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें।

कालीचरण और यति नरसिंहानंद सरस्वती 8 मई को गाजियाबाद में हर घर गीता, हर घर गोविंद अभियान शुरू करने वाले हैं।

कालीचरण ने जब महात्मा गांधी के खिलाफ अपशब्द कहे थे तो उसे छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद उसे ग्वालियर में आयोजित एक कार्यक्रम में गोडसे आप्टे भारत रत्न से नवाजा गया था। उस दौरान कालीचरण की गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने एतराज जताया था और इसे लेकर उसकी काफी आलोचना भी हुई थी।

कैसे घूम रहे आजाद? 

सबसे बड़ा सवाल यह है कि कालीचरण और यति नरसिंहानंद सरस्वती लंबे वक्त से तमाम तरह की भड़काऊ बयानबाजी करने के बाद भी आजाद कैसे घूम रहे हैं। कोई पुलिस, सरकार, एजेंसी, खुफिया नेटवर्क का ध्यान इन पर क्यों नहीं है जबकि उनके भाषणों के वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।

ये दोनों ही लंबे वक्त से अनाप-शनाप टिप्पणी कर रहे हैं और इनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सका है। यति नरसिंहानंद जमानत पर है और बावजूद इसके वह जहरीली बयानबाजी जारी रखे हुए है। ऐसे में सीधा सवाल यही उठता है कि आखिर इन्हें संरक्षण किसने दिया है?