ओवैसी पर हमले के खिलाफ आज देशभर में प्रदर्शन करेगी एआईएमआईएम

10:26 am Feb 04, 2022 | सत्य ब्यूरो

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के खिलाफ एआईएमआईएम आज देशभर में प्रदर्शन करेगी। ओवैसी जब गुरुवार शाम को मेरठ से दिल्ली लौट रहे थे तब उनकी गाड़ी पर दो युवकों ने फायरिंग की थी। फायरिंग करने वाले आरोपियों को हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध असलहा और घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की है। 

पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने घटना को अंजाम क्यों दिया। ओवैसी ने कहा है कि वह इस मसले को लोकसभा के स्पीकर के सामने उठाएंगे। 

एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर कमिश्नर कार्यालय में ज्ञापन सौंपेंगे और ओवैसी पर हुए हमले की जांच कराने की मांग करेंगे। 

चारमीनार में बाजार बंद

ओवैसी पर हुए हमले के बाद हैदराबाद की चारमीनार में काले झंडे फहराए गए और बाजार को बंद कर दिया गया। हैदराबाद में पुलिस अलर्ट पर है और हालात पर नजर रख रही है। ओवैसी पर हुए हमले के बाद उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी दिल्ली पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी ली। 

ओवैसी उत्तर प्रदेश में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। कई सीटों पर ओवैसी की पार्टी दमदार ढंग से चुनाव लड़ रही है। ओवैसी ने कहा कि वे इस तरह की कायराना हरकतों से नहीं डरेंगे और अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते रहेंगे।