कोरोना: लूडो खेलने के दौरान खांसी आने पर ग्रेटर नोएडा में एक शख़्स को गोली मारी

03:09 pm Apr 16, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में लूडो खेलने के दौरान खांसी आने पर एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक़, गोली मारने वाले का कहना था कि खांसने वाला व्यक्ति उसे कोरोना वायरस से संक्रमित करना चाहता है। 

यह घटना जारचा पुलिस स्टेशन के दयानगर गांव में मंगलवार रात 9 बजे हुई। पुलिस अधिकारी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि गांव के चार लोग लूडो खेल रहे थे। तभी जयवीर सिंह उर्फ़ गुल्लू वहां पहुंचा। इसी दौरान प्रशांत सिंह नाम के शख़्स को खांसी आ गई। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक़, इस पर गुल्लू नाराज हो गया और उसने प्रशांत पर जबरन खांसने और उसे कोरोना वायरस से संक्रमित करने का आरोप लगाया। थोड़ी देर में यह बहस बहुत ज़्यादा बढ़ गई और गुल्लू ने अपनी पिस्टल निकालकर प्रशांत को गोली मार दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रशांत की हालत ख़तरे से बाहर है और गुल्लू के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है और उसकी तलाश जारी है। दोनों ही दयानगर गांव के रहने वाले हैं और खेती-बाड़ी के काम से जुड़े हैं। 

इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के डर को लेकर लोगों ने अपने परिचितों को ही घर में नहीं आने दिया। कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के ड्यूटी से घर वापस आने पर भी विरोध की ख़बरें सामने आईं।