बुलंदशहर हिंसा : बीजेपी युवा मोर्चा के नेता शिखर गिरफ़्तार

09:42 pm Jan 13, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बुलंदशहर पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले में फ़रार चल रहे बीजेपी युवा मोर्चा के नेता शिखर अग्रवाल को गिरफ़्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बुधवार देर रात को शिखर को हापुड़ से गिरफ्तार किया। पुलिस की कई टीमें शिखर की तलाश में छापेमारी कर रही थीं।

यह भी पढ़ें : योगेश राज गिरफ़्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बता दें कि बुलंदशहर में बीते साल 3 दिसंबर को गोकशी की अफ़वाह के चलते हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक स्थानीय युवक की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर : इंस्पेक्टर की हत्या मामले में कलुआ गिरफ़्तार

इससे पहले बुलंदशहर पुलिस ने हिंसा के मुख्य अभियुक्त योगेश राज को भी गिरफ़्तार कर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 27 दिसंबर को पुलिस ने इस मामले में प्रशांत नट को हिरासत में लिया था। पुलिस का दावा है कि प्रशांत नट ने ही इंस्पेक्टर सिंह को गोली मारी थी।

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर हिंसा : बेरहमी से मारा गया इंस्पेक्टर सुबोध को

प्रशांत नट की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की बेरहमी से हत्या की गई थी। पुलिस ने कहा था कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर पत्थरों, रॉड और कुल्हाड़ी से हमला किया गया था। इसके बाद उन्हें लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी गई थी। बुलंदशहर पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने कहा था कि सुबोध कुमार सिंह की हत्या योजना बनाकर की गई थी।