'जिन्हें डर लगता है उन्हें बम से उड़ा दो', विधायक ने कहा

12:22 am Jan 06, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

सुना आपने, बीजेपी के एक विधायक ने कहा है कि जिन्हें भारत में डर लगता हो, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। इनका नाम है विक्रम सैनी और ये उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फनगर से विधायक हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई यूपी के टि्वटर हैंडल से जारी एक विडियो में सैनी कह रहे हैं, ‘मेरे हिसाब से जो ऐसा कहते हैं कि उन्हें भारत में डर लगता है, उनको बम से उड़ा देना चाहिए’। सैनी ने आगे कहा, ‘मुझे कोई मंत्रालय दे दिया जाए और मैं ऐसे सारे लोगों को उड़ा दूँगा। एक भी आदमी नहीं बचेगा। सेना के पास बहुत बम हैं, मैं फोड़ दूँगा, मुझे मौका तो मिले’। आगे सैनी ने सफ़ाई देते हुए कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत भावना है और इसे पार्टी से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। इस पर उनके आसपास खड़े लोग भारत माता की जय के नारे लगाते हैं। नीचे देखें ट्वीट - 

विडियो में सैनी कह रहे हैं, ‘जिन्हें डर लगता है, वे देशद्रोही हैं और ऐसे लोगों का इंतज़ाम होना चाहिए। जो लोग असुरक्षा की बात कहते हैं, उनके लिए सज़ा का प्रावधान होना चाहिए। ऐसी बात करने वाले लोग देश छोड़कर चले जाएँ, कौन उन्हें मना करता है’। बम फोड़ने वाली बात पर उन्होंने कहा कि यह मेरी गाँव की भाषा है।

इसके पहले भी पिछले साल 1 जनवरी को एक जनसभा में सैनी ने विवादित बयान दिया था। सैनी ने कहा था, 'मैं कट्टर हिंदूवादी हूँ। हमारे देश का नाम हिंदुस्तान है, अर्थात ये हिंदुओं का देश है। आज बिना जाति भेद के सबको समान रूप से लाभ मिलता है। अब से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी, उतना लंबा चेक मिलता था।

हाल ही में बॉलिवुड के जाने-माने कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि वह देश में क़ानून-व्यवस्था की स्थिति से चिंतित हैं। शाह ने कहा था कि देश में ज़हर फैल चुका है लेकिन इससे उन्हें डर नहीं लगता, बल्कि गुस्सा आता है। 

यह भी पढ़ें : मैं देश के लिए चिंतित हूँ तो गद्दार कैसे हो गया: नसीरुद्दीन

शाह के बयान को लेकर देश में काफ़ी हंगामा हुआ था और कई लोगों ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दे दी थी।