अतीकः उमेश पाल के परिवार ने कहा - तुरंत न्याय के लिए शुक्रिया योगी जी

04:11 pm Apr 13, 2023 | सत्य ब्यूरो

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद के गुरुवार को एक मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को "तुरंत न्याय" के लिए धन्यवाद दिया। उनकी मां ने भी सीएम का शुक्रिया अदा किया था और कहा कि उन्हें राज्य सरकार पर पूरा भरोसा है। असद उमेश पाल की हत्या में वांछित था।

प्रयागराज में उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा, मैं सीएम योगी जी को न्याय दिलाने के लिए धन्यवाद देती हूं और उनसे अपील करती हूं कि हमें आगे भी न्याय दें। हमें सीएम पर पूरा भरोसा है।  

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उनके सहयोगी के झांसी में पुलिस मुठभेड़ पर मारे गए वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा- यह मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है।

मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया

मुठभेड़ के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुठभेड़ में शामिल सभी अधिकारियों की तारीफ की। उन्होंने विशेष डीजी के साथ विशेष बैठक की और अधिकारियों की तारीफ की। असद के एनकाउंटर के बारे में गृह सचिव संजय प्रसाद ने सीएम को जानकारी दी थी।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और सहयोगी के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने यूपी एसटीएफ को बधाई दी है। 24 फरवरी को उमेश पाल को अपने दो पुलिस सुरक्षा गार्डों के साथ - प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में अपने घर के बाहर गोली मारी गई थी। वह 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अहम गवाह थे।