हाई कोर्ट ने कहा, साक्षी-अजितेश को दें सुरक्षा, अजितेश के साथ हुई मारपीट

11:46 am Jul 15, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सोमवार को बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश को सुरक्षा देने के आदेश दिए हैं। दोनों ने अदालत से सुरक्षा देने की माँग की थी। ख़बरों के मुताबिक़, अजितेश के वकील का कहना है कि हाई कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, जबकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। बता दें कि साक्षी ने अपने पिता पर दलित समुदाय के युवक से शादी करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। यह भी ख़बर आई कि किसी युवक और युवती का इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर से अपहरण कर लिया गया है। इस घटना पर पुलिस ने बताया कि जिस जोड़े का अपहरण किया गया था उन्हें फतेहपुर में सुरक्षित बचा लिया गया है और अपहरण करने वालों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

अजितेश और साक्षी के वकील ने कहा, सिर्फ़ अजितेश के साथ मारपीट की गई है और यह पता नहीं चल पाया है कि वे कौन लोग थे। उन्होंने कहा कि लेकिन इससे यह साबित होता है कि उनकी जान को ख़तरा है।

पिछले कई दिनों से साक्षी और अजितेश के दलित युवक अजितेश से शादी करने के मामले में हर दिन नया घटनाक्रम सामने आ रहा है। साक्षी और अजितेश की एक मंदिर में की गई शादी का सर्टिफ़िकेट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन उस मंदिर के पुजारी ने कहा था कि उन्होंने ऐसी कोई शादी कराई ही नहीं है। इसके बाद अजितेश की सगाई की फ़ोटो आई थी, जिसे लेकर अजितेश का कहना था कि सगाई 2016 में हुई थी लेकिन उसकी माँ की मौत के बाद सगाई टूट गई थी।