अखिलेश तीन दिनों के लिए घर में बंद, परिवार में कोरोना की वजह से लिया फैसला

02:05 pm Dec 23, 2021 | सत्य ब्यूरो

परिवार में कोरोना की वजह से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद को तीन दिनों के लिए सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग किया।

वो आज अलीगढ़ के इगलास में हो रही सपा-रालोद की संयुक्त रैली में भी शामिल नहीं हुए।

अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव और बेटी की कोविड 19 रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई थी। लेकिन अखिलेश यादव की एंटीजन रिपोर्ट और आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

समझा जाता है कि डॉक्टरों की सलाह पर अखिलेश ने खुद को आइसोलेट किया है। देश में कोविड 19 मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ओमिक्रॉन भी अपने पैर पसार चुका है।

खुद दी जानकारी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे।

उन्होंने इगलास की संयुक्त रैली को शुभकामना दी है। उन्होंने लिखा है - आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

सपा अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट होने का फैसला ऐसे समय में लिया है, जब यूपी चुनाव 2022 की सरगर्मी बढ़ती जा रही है।

सपा के सूत्रों ने बताया कि इगलास की रैली में काफी भीड़ जुटने की सूचना अखिलेश को फोन पर मिली।

पत्नी डिंपल और बेटी को कोरोना होने की खबर सार्वजनिक होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को खुद फोन करके हालचाल पूछा था।

उल्लेखनीय है कि अखिलेश के पूरे परिवार ने दोनों टीके लगवा लिए थे, इसके बावजूद डिम्पल और बेटी को कोरोना फिर से हो गया है।

अखिलेश यादव का एटा, मैनपुरी, इटावा के कार्यक्रमों के बाद दिल्ली और फिर वहां से अलीगढ़ जाने का प्रोग्राम था। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें तीन दिनों तक घर पर ही रहने की सलाह दी और कहा कि अगर कोई लक्षण हुआ भी तो सामने आ जाएगा।

अखिलेश ने सैफई मेडिकल कॉलेज में कराए गए टेस्ट की रिपोर्ट को भी सार्वजनिक किया है। जिसमें उन्हें कोविड 19 नेगेटिव होने की बात लिखी हुई है।