बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर जनता बोली, रद्द करो वीडियो कॉन्फ़्रेंस

04:08 pm Feb 28, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बीजेपी ने जैसे ही आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस को संबोधित करेंगे तो लोग भड़क उठे। लोगों ने कहा कि वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग करने के बजाय बीजेपी और सरकार अभिनंदन को वापस लाए। कुछ लोगों ने कहा कि हमारा जाबांज कमांडर पाकिस्तान के कब्जे में है और मोदी जी को बूथ जीतने की पड़ी है। लेकिन जनता के लाख ना कहने के बाद भी बीजेपी ने अपनी वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग का कार्यक्रम रद्द नहीं किया। 

बीजेपी के ट्वीट के जवाब में लोगों ने कुछ इस तरह के ट्वीट किए। 

विवेक मेहरोत्रा ने ट्वीट कर बीजेपी को जवाब दिया कि प्रधानमंत्री जी इस समय देश एक हो चुका है, हम सब आपके साथ हैं लेकिन अभी प्रचार की क्या ज़रूरत है। 

डॉ. राजेश सिंह ने ट्वीट किया कि यह सब करके बीजेपी अपना ही नुक़सान कर रही है। उन्होंने लिखा कि वह भी बीजेपी समर्थक हैं लेकिन इस समय पर किसी भी तरह के राजनीतिक कार्यक्रम के सख़्त ख़िलाफ़ हैं। 

कपिल गुर्जर ने बीजेपी को जवाब दिया कि शर्म करो मोदी जी, इस कार्यक्रम को कैंसिल करो वर्ना देश आपको कभी माफ़ नहीं करेगा। कपिल के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर लगी कवर फ़ोटो में भगवा ध्वज लगा है और लिखा है 'जागो हिंदू जागो।' 

अभय सिन्हा ने बीजेपी को कड़ा जवाब देते हुए ट्वीट किया कि डूब मरो चुल्लू भर पानी में। उन्होंने चेताया कि अब वोट लेने मत आना। 

एक ट्विटर यूज़र ठा. शिर्वाचन सिंह ने लिखा कि देश का एक जवान पाकिस्तान के पास बंधक है और आप चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। शिवार्चन सिंह के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर लगी कवर फ़ोटो में संघ के पथ संचलन की तसवीर लगी है।

श्रीधर नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा कि वह सोचते थे कि नरेंद्र मोदी और अन्य राजनीतिज्ञों में कोई अंतर है लेकिन ऐसा नहीं है, सभी के लिए पार्टी और राजनीति पहले है और बाक़ी सब बाद में है।  

उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी के लिए पॉलिटिक्स ज़्यादा ज़रूरी है, देश नहीं। 

पंकज सोनी ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज़ कसा कि भाड़ में गया देश और तेल लेने गई जनता, हमें तो भावनाओं को वोट में बदलना है।

बीजेपी ने दावा किया कि उसकी यह कॉन्फ़्रेंस दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ़्रेंस है। ट्विटर पर लोगों ने इस कार्यक्रम का जोरदार विरोध किया और इसके विरोध में ट्विटर पर हैशटैग #MeraJawanSabseMajboot चलाया। कल भी लोगों ने #BringBackAbhinandan चलाकर सरकार से अभिनंदन को वापस लाने की माँग की थी।