+
यूपी: सीतापुर में मुसलिम महिलाओं के बलात्कार की धमकी, मुक़दमा दर्ज

यूपी: सीतापुर में मुसलिम महिलाओं के बलात्कार की धमकी, मुक़दमा दर्ज

यह शख्स वीडियो में कहता है कि अगर एक हिंदू को मारा गया तो 10 मुसलमान मारे जाएंगे और इसके लिए वे लोग खुद जिम्मेदार होंगे। 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से भगवा कपड़े पहने हुए एक शख़्स का मुसलमानों के खिलाफ बेहद घटिया बातें कहने वाला वीडियो सामने आया है। यह शख़्स मुसलिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी दे रहा है। सीतापुर पुलिस ने इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर लिया है। 

ऑल्ट न्यूज़ के को फाउंडर मोहम्मद जुबैर ने इस वीडियो को ट्वीट किया है और कहा है कि यह सीतापुर जिले के खैराबाद में शीशे वाली मसजिद के पास का वीडियो है और इस शख़्स ने यह बातें 2 अप्रैल को दोपहर 2 बजे कही। 

जीप के अंदर बैठा यह शख्स कहता है कि उसकी हत्या के लिए 28 लाख रुपए इकट्ठा किए गए हैं। वह कहता है कि अगर खैराबाद में किसी एक हिंदू लड़की को दूसरे समुदाय के लोगों ने छेड़ा तो वह उनके घर से उनकी बहू-बेटियों को लाकर उनका बलात्कार करेगा। 

हैरानी की बात यह है कि इस दौरान पुलिस के जवान भी इसके पास ही खड़े थे और उन्होंने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

यह शख्स आगे कहता है कि अगर एक हिंदू को मारा गया तो 10 मुसलमान मारे जाएंगे और इसके लिए वे लोग खुद जिम्मेदार होंगे। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में खड़े नौजवान और अन्य लोग जय श्री राम का नारा लगाते हैं। ट्विटर पर कुछ लोगों ने कहा है कि इस शख्स का नाम बजरंग मुनि है।

बीते साल जंतर-मंतर पर मुसलमानों के खिलाफ नफरती नारे लगाने से लेकर धर्म संसद और कई जगहों पर ज़हरीली बयानबाजी हो चुकी है। लेकिन ऐसे लोगों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई न होने के कारण इनके हौसले बुलंद हैं और वे आए दिन इस तरह की बयानबाज़ी करते रहते हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें