+
सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्प शूटर गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्प शूटर गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर्स के नाम प्रियव्रत फौजी और कशिश हैं। अभी चार और शार्प शूटर की गिरफ्तारी की जानी है। जानिए, उन्होंने किस तरह सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया।  

पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाई थी। दोनों शार्प शूटर को 19 जून की सुबह गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के खारी मीठी रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर्स के नाम प्रियव्रत फौजी और कशिश हैं। अभी चार और शार्प शूटर की गिरफ्तारी की जानी है। 

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दिन 4 लोग बोलेरो गाड़ी में थे जबकि दो लोग कोरोला में थे।

स्पेशल सीपी ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने में दो मॉड्यूल सक्रिय थे और यह कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के संपर्क में थे। उन्होंने कहा कि कशिश बोलेरो गाड़ी चला रहा था और इस गाड़ी में प्रियव्रत फौजी, दीपक मुंडी और अंकित सिरसा थे। जबकि जगरूप रूपा कोरोला गाड़ी चला रहा था और मनप्रीत मन्नू उसके साथ था। 

उन्होंने कहा कि संदीप केकड़ा नाम के शख्स ने हत्यारों को बताया कि सिद्धू मूसेवाला बिना सुरक्षा के घर से निकले हैं। हत्यारे कई दिन से सिद्धू मूसेवाला की रेकी कर रहे थे। 

 - Satya Hindi

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल

उन्होंने कहा कि कोरोला गाड़ी ने सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी को ओवरटेक किया और मनप्रीत मन्नू ने गाड़ी से निकलकर मूसेवाला पर गोली चलाई जिससे मूसेवाला की गाड़ी वहीं रुक गई। इसके बाद बोलेरो गाड़ी से भी चारों शूटर उतरे। 

स्पेशल सीपी ने कहा कि सभी छह लोगों ने गोलियां चलाई और वारदात को अंजाम देने के बाद मनप्रीत मन्नू और जगरूप कोरोला से अलग चले गए और बोलेरो में बैठे शार्प शूटर अलग चले गए। 

उन्होंने कहा कि कुछ दूर जाने के बाद शार्प शूटर्स ने बोलेरो गाड़ी छोड़ दी और ये लोग केशव के साथ चले गए। कुछ दिन यह लोग हरियाणा के फतेहाबाद में रहे और उसके बाद गुजरात चले गए। उन्होंने कहा कि हत्यारे गुजरात के मुंद्रा पोर्ट में किराये के मकान में रह रहे थे।

स्पेशल सीपी ने बताया कि हत्यारों से ग्रेनेड लॉन्चर, हैंड ग्रेनेड, असॉल्ट राइफल, डेटोनेटर आदि हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस बड़े पैमाने पर गिरफ्तारियां कर रही है। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कुबूल किया था कि उसके गैंग ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें