मैं पंजाबियत समझती हूं, मेरे बच्चों का खून पंजाबी हैः प्रियंका गांधी

01:12 pm Feb 13, 2022 | सत्य ब्यूरो

प्रियंका गांधी आज चुनाव प्रचार के लिए पंजाब पहुंच गई हैं। उनकी पहली रैली कोटकपूरा में इस वक्त हो रही है। वो धूरी में महिलाओं से मिलेंगी, डेराबस्सी में रोड शो होगा, प्रियंका के साथ सिद्धू-चन्नी भी होंगे। कोटकपूरा की रैली में प्रियंका ने आज कहा कि मेरे बच्चों का पंजाबी खून है, मैं पंजाबियत समझती हूं। उन्होंने कहा, “आप सभी जानते हैं कि मैंने एक पंजाबी व्यक्ति से शादी की है। मेरे बच्चों का पंजाबी खून है। पंजाबी लोगों के पास बहादुर दिल है।" पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम लिए बिना प्रियंका ने कहा कि वह जो छुपी हुई सांठगांठ थी अब वह खुले में आ गई। इसलिए हमें मुख्यमंत्री बदलना पड़ा।

आम आदमी पार्टी(AAP) पर जबरदस्त हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आम आदमी पार्टी उभरी कहां से हैं? वह आरएसएस से उभरी है। आम आदमी पार्टी के नेता खुद कहते हैं कि हम बीजेपी से भी बड़े वाले बीजेपी हैं। प्रियंका ने कहा कि आम आदमी पार्टी यहां विज्ञापनों के जरिए दिल्ली मॉडल का प्रचार कर रही है। लेकिन आप लोग यह न भूलें कि 2014 में इसी तरह गुजरात मॉडल का प्रचार भी विज्ञापनों के जरिए किया गया था। लेकिन उसके बाद जो हुआ, वो अब इतिहास में दर्ज है। गलती की सजा जनता को मिल रही है।

पंजाब के कोटकपूरा में प्रियंका की रैली में भीड़

प्रियंका गांधी ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की तारीफ करते हुए कहा कि वो हर समय फोन पर मौजूद नहीं रहते। वो लोगों के बीच काम पर व्यस्त रहते हैं। चन्नी साहब सुबह 3-4 बजे तक काम करते रहते हैं। आप लोग उन्हें मौका दीजिए। पंजाब में प्रियंका गांधी की एंट्री से कांग्रेस के चुनाव अभियान में नया जोश आ गया है। लोग सोशल मीडिया पर इसका स्वागत कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस बहुत मजबूत है, बस वो आंतरिक लड़ाई की शिकार है।