अवतार सिंह भड़ाना बोले- मैं विधानसभा का चुनाव लड़ूंगा

10:42 am Jan 21, 2022 | सत्य ब्यूरो

पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा है कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले गुरुवार को खबर आई थी कि अवतार सिंह भड़ाना ने विधानसभा का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। अवतार सिंह भड़ाना को समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के तौर पर जेवर की विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा गया है। 

भड़ाना के चुनाव मैदान से हटने की खबरें आने के बाद समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की किरकिरी हो रही थी। 

यह कहा जा रहा था कि भड़ाना को अगर चुनाव नहीं लड़ना था तो फिर उन्होंने राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी से मुलाकात क्यों की और क्यों जेवर विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी रखी।

सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। ऐसे में राष्ट्रीय लोक दल ने शायद उनसे फिर से संपर्क साधा और चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। इसके बाद भड़ाना ने चुनाव लड़ने की जानकारी ट्वीट के जरिये दी। 

भड़ाना ने ट्वीट कर कहा है, “तबियत खराब होने की वजह से कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे। RTPCR जांच में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। मेरे परिवार रूपी जेवर विधानसभा के लोगों को निराश होने की जरूरत नहीं है। मैं आपका अपना हूं और आपके मान-सम्मान के लिए चुनाव गठबंधन प्रत्याशी के रूप में ही लड़ूंगा।” 

चार बार सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा की गुर्जर राजनीति के बड़े चेहरे हैं।

अवतार सिंह भड़ाना 2017 में मुजफ्फरनगर की मीरापुर सीट से विधायक चुने गए थे। भड़ाना इससे पहले इंडियन नेशनल लोकदल और कांग्रेस में भी रह चुके हैं।