+
मोदी के साइकिल वाले बयान पर अखिलेश बोले- ये पूरे देश का अपमान है

मोदी के साइकिल वाले बयान पर अखिलेश बोले- ये पूरे देश का अपमान है

उत्तर प्रदेश के चुनाव में चार चरणों का मतदान शेष है। इससे पहले साफ दिख रहा है कि बीजेपी और सपा के बीच जुबानी जंग चरम पर है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा एक चुनावी रैली में सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल को आतंकवाद से जोड़ने पर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। मोदी ने चुनावी रैली में कहा था कि गुजरात में जो बम धमाके हुए थे उसमें साइकिल पर बम रखे हुए थे। मोदी ने कहा था कि वह हैरान हैं कि आखिर आतंकियों ने साइकिल को ही क्यों पसंद किया। 

मोदी साल 2008 में गुजरात के अहमदाबाद में हुए बम धमाकों के बारे में बात कर रहे थे जिसमें हाल ही में 49 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है और 38 लोगों को फांसी की सजा सुनाई गई है।

मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि साइकिल का अपमान पूरे देश का अपमान है। अखिलेश ने कहा है कि खेत और किसान को जोड़कर उसकी समृद्धि की नींव रखती है हमारी साइकिल, साइकिल आम जनों का विमान है और ग्रामीण भारत का अभिमान है। 

उत्तर प्रदेश के चुनाव में चार चरणों का मतदान शेष है। साफ दिख रहा है कि बीजेपी और सपा के बीच जुबानी जंग चरम पर है और 7 मार्च यानी कि मतदान के अंतिम चरण तक यह पूरे शबाब पर होगी।

उत्तर प्रदेश के चुनाव में बीजेपी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां करनी शुरू कर दी हैं। इससे आने वाले दिनों में चुनाव के और जोरदार होने से इनकार नहीं किया जा सकता। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें