रिया के भाई शौविक व सुशांत के सहयोगी सैमुअल को एनसीबी ने किया गिरफ़्तार

10:51 pm Sep 04, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत की एक्स गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक च्रकवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार रात को गिरफ़्तार कर लिया है। सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी इस मामले में लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है। 

एनसीबी ने शुक्रवार सुबह शौविक च्रक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर छापेमारी की थी। छापेमार के बाद एनसीबी दोनों को पूछताछ के लिए ले गई थी। दिन भर में लगभग 8 घंटे तक दोनों से पूछताछ हुई और इसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ़्तार कर लिया। 

शौविक का एक वॉट्सऐप चैट भी मीडिया में आया था, जिसमें वह ड्रग खरीदने की बात कर रहा है और वह ड्रग माफिया ज़ैद विलातरा का भी नाम लेता है। विलातरा को एनसीबी ने पहले ही गिरफ़्तार कर लिया है। 

एनसीबी ने सुशांत सिंह की मौत के मामले में तब जांच शुरू की थी जब प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती का फ़ोन जब्त किया था और इसमें से उनकी कुछ वाट्सऐप चैट श्रुति मोदी, जया साहा, सैमुअल मिरांडा और गौरव आर्या से होने की बात सामने आई थी। इन बातचीत में ड्रग्स का भी जिक्र हुआ था। इसके बाद एनसीबी ने रिया और शौविक के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया था। 

सीबीआई की पूछताछ जारी

इस मामले में सीबीआई भी दो हफ़्ते से लगातार पूछताछ कर रही है। इस दौरान जांच एजेंसी रिया च्रकवर्ती, शौविक सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसे लेकर राजनीतिक माहौल भी गर्म है। पहले सीबीआई जांच को लेकर घमासान हुआ और उसके बाद यह लड़ाई दूसरी ओर जाती दिख रही है, जिसमें फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक तरफ़ हैं और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार दूसरी तरफ़।