लोकसभा चुनाव 2024ः  उद्धव ठाकरे ने पीएम को लेकर कहा, कहा मेरी पार्टी आपकी डिग्री जैसी नहीं 

08:59 am Apr 14, 2024 | सत्य ब्यूरो

लोकसभा चुनाव में राजनेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है। सरकार में बैठे नेता हो या विपक्षी नेता दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर हमले किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी द्वारा शिवसेना  (यूबीटी)  पर पिछले दिनों एक टिप्पणी की गई थी जिसमें उन्होंने इसे नकली शिवसेना बताया था। 

अब इस पर शिवसेना  (यूबीटी)  के नेता उद्धव ठाकरे ने कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मेरी पार्टी आपकी डिग्री जैसी नहीं है।

उद्धव ने कहा है कि लोगों के अधिकारों की लड़ाई के लिए शिवसेना प्रमुख रहे बाल ठाकरे ने इसकी स्थापना की थी। उसको अब नकली कहा जा रहा है। यह उनकी डिग्री नहीं है, जिसे फेक कहा जाए।

पीएम मोदी ने बीते सोमवार 8 अप्रैल को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंडी गठबंधन में शामिल डीएमके पार्टी सनातन धर्म को डेंगू-मलेरिया कह उसके खात्मे की बात कर रही है। उन्होंने शिवसेना  (यूबीटी) पर इशारा करते हुए कहा था कि नकली शिवसेना उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैलियां करने के लिए बुला रही है। 

वहीं भाजपा नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने भी गुरुवार को कहा था कि राहुल गांधी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में तीन पार्टियां एकजुट हो गई हैं। उन्होंने कहा था कि,इन तीनों में एक नकली शिवसेना, एक नकली एनसीपी और आधी कांग्रेस शामिल है। हमारे गुजरात में एक मुहावरा है कि तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा।