मुंबई के पॉश इलाके कांदिवली में फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

01:49 pm Oct 01, 2022 | सोमदत्त शर्मा

मुंबई के कांदिवली इलाके में बीती रात फायरिंग की घटना सामने आई है जिसमें दो बाइक सवार युवकों ने 4 युवकों पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के ही शताब्दी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। 

पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले युवक और घायल लोग सभी एक ही इलाके में रहते हैं और आपसी रंजिश की यह घटना बताई जा रही है। 

फायरिंग की इस घटना से इलाके में तनाव है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मुंबई के कांदिवली इलाके में शुक्रवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब पॉश इलाके में दो बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। इलाके में जैसे ही गोलियों की आवाज हुई वैसे ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर देखने लगे। जिस समय गोलीबारी को अंजाम दिया गया उस समय सड़क पर राहगीर भी थे। 

बताया जा रहा है कि इन बाइक सवार युवकों ने चार लोगों को निशाना बनाया था जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दही हांडी के मौके पर इन सभी युवकों में आपस में झगड़ा हो गया था जिसके चलते आरोपियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस जगह पर फायरिंग की घटना हुई है, उसके पास की एक बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि शुक्रवार रात करीब 12:15 बजे जैसे ही फायरिंग हुई तो उन्होंने सोचा कि शायद किसी ने पटाखा चलाया है। 

लेकिन जब बाहर आकर देखा तो घायल लोग सड़क पर पड़े थे। सूत्रों का कहना है कि सोनू पासवान नाम के आरोपी ने फायरिंग की है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 2 लोग बाइक पर बैठ कर आए थे। उस दौरान वहां से 4 लोग पैदल जा रहे थे, बाइक सवारों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। करीब 4 राउंड फायरिंग हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। गोली चलाने वाले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। 

मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है और इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार इस घटना को अंजाम देने के पीछे की वजह क्या थी। 

विशाल ठाकुर का कहना है कि पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिन युवकों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है कहीं उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है।