अक्षय कुमार ने चुनाव लड़ने की ख़बर का किया खंडन

03:02 pm Apr 22, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बॉलीवुड और राजनीति के गलियारों में यह चर्चा जोरों पर थी कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर नई दिल्ली या पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने ख़ुद ही इन ख़बरों पर विराम लगा दिया है। अक्षय ने ट्वीट कर कहा है कि वह कोई चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं। 

सुबह अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर इस मामले में सस्पेंस पैदा कर दिया था। कुमार ने सोमवार सुबह किए गए ट्वीट में कहा था कि आज मैं वह करूंगा, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। इसे लेकर मैं उत्साहित भी हूँ और नर्वस भी। अपडेट के लिए मुझसे जुड़े रहें। 

अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर चल रहा था कि कि वह आज बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। पिछले दिनों भी इस तरह की ख़बरें आईं थी कि अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालाँकि अक्षय इससे इनकार करते रहे हैं।

इसके अलावा सनी देओल के भी गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की ख़बरें जोर पकड़ रही हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में सनी देओल से इसे लेकर मुलाक़ात की है। जिसके बाद से यह कहा जा रहा था कि सनी जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

गुरदासपुर लोकसभा सीट से दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद चुने गए थे। 2017 में उनके निधन के बाद इस सीट पर हुए उपचुनाव में यह सीट कांग्रेस के पाले में चली गई थी। उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखड़ को जीत हासिल हुई थी।