+
लालू ने कहा, नरेंद्र मोदी समझ ल 2024 में उखाड़ के फेंक देब

लालू ने कहा, नरेंद्र मोदी समझ ल 2024 में उखाड़ के फेंक देब

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। वे पार्टी के 27वें स्थापना दिवस पर पटना कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और भोजपुरी में कहा कि नरेंद्र मोदी समझ ल, ज्यादा जुल्म नहीं करना। कोई ठहरा नहीं। उन्होंने कहा कि  2024 में उखाड़ के फेंक देब। तोहार का हाल होई? हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे। जिस पर चाहो मुकदमा,मुकदमा मुकदमा करो। सिर्फ यही हो रहा है। 

कहा कि कर्नाटक तो अभी झांकी है

लालू ने कहा कि गांंव देहात में पहले कुछ लोग गरीबों को ऐसे ही सताते थे। वे गरीबों को कहते थे कि कोर्ट में केस कर देंगे। तेजस्वी यादव पर दायर नई चार्जशीट के बाद लालू ने कहा कि हम लोग डरने वाले नहीं हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक तो अभी झांकी है। लालू यादव ने महंगाई पर कहा कि यह लगातार बढ़ती जा रही है।  देश में आपसी भाईचारे को खराब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 17 पार्टियों के बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार के आवास पर बैठक की। विपक्ष एकजुट हो चुका और इनका जाना तय है।  2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी हार होने वाली है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें