सोनाली फोगाट का मोबाइल और लैपटॉप क्यों चोरी किया गया

02:50 pm Aug 31, 2022 | सत्य ब्यूरो

हरियाणा पुलिस ने आर्टिस्ट सोनाली फोगट का लैपटॉप और मोबाइल फोन उनके फार्महाउस से चोरी करने के आरोप में शिवम नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिवम नामक यह शख्स कहीं उस सुधीर सांगवान के साथ मिला हुआ तो नहीं था। आखिर किस मकसद के तहत सोनाली का मोबाइल और लैपटॉप चुराया गया। सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सुधीर सांगवान ही मुख्य आरोपी है। सांगवान ही सोनाली को शूटिंग के बहाने गोवा ले गया था। आरोप है कि सांगवान और उसके साथी ने सोनाली से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी।   

हरियाणा पुलिस के सूत्रों का कहना है कि सोनाली के मोबाइल और लैपटॉप में ऐसी जानकारियां जरूर हैं जिससे सुधीर सांगवान और उससे जुड़े लोगों के बारे में सूचनाएं भी मिल सकती हैं। कुछ फोटोग्राफ भी पाए जा सकते हैं, जो केस की जांच में मदद कर सकते हैं। इससे पहले गोवा के रेस्टोरेंट में जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिली थी, उससे पुलिस को जांच में काफी मदद मिली थी।

फोगट के परिवार के सदस्यों ने कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम पर उसके कार्यालय से लैपटॉप, डीवीआर, मोबाइल और अन्य सामान चुराने के बाद भागे जाने का आरोप लगाया था, जिसे उसने अपने फार्महाउस से संचालित किया था। 

इस बीच गोवा पुलिस के लोग हिसार आए हैं, वे सोनाली फोगट के परिवार वालों के बयान ले रहे हैं और लोकल पुलिस उनका सहयोग कर रहे हैं। डीएसपी नारायण चंद ने बताया कि हम उनके साथ उन जगहों पर जाएंगे जहां वे जांच के संबंध में जाना चाहते हैं।