मुश्किलों में बीजेपीः गोंडा में युवकों ने नौकरी के लिए राजनाथ सिंह की रैली में लगाए नारे

07:00 pm Feb 19, 2022 | सत्य ब्यूरो

यूपी के गोंडा में चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को रोजगार दो के नारे का सामना करना पड़ा। हालांकि यह मामला सिर्फ नारे लगाने से आगे नहीं बढ़ सका लेकिन बहरहाल बेरोजगार युवक बीजेपी के सामने ऐसे अप्रिय सवाल आए दिन पेश कर रहे हैं। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल है।

गोंडा में मंच पर जैसे ही राजनाथ ने अपना भाषण शुरू किया, तुरंत कुछ युवकों ने आर्मी की भर्ती चालू करो, हमारी मांगें पूरी करो जैसे नारे लगाने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने युवकों को रोकने की कोशिश की। राजनाथ अपना भाषण जारी रखते हैं लेकिन युवकों की नारेबाजी जारी रहती है।

युवकों के नारे सुनकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूछा क्या मामला है। जब उन्हें बताया जाता है कि युवक सेना की भर्ती शुरू करने की मांग कर रहे हैं। इस पर राजनाथ जवाब देते हैं - "होगी, होगी।" यह कहकर वो नारा लगा रहे युवकों को समझाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं चिंता मत करो। राजनाथ उनसे कहते हैं कि आपकी चिंता हमारी भी है। कोविड 19 की वजह से थाड़ा मुश्किल आ गई थी। लेकिन अब जल्द ही शुरू करेंगे।

इसके बाद राजनाथ की सभा में "भारत माता की जय" नारे लगने लगते हैं और वहां बैठे लोग मुस्कुराने लगते हैं। लेकिन नौकरी मांग रहे युवक शांत नहीं होते हैं। उनकी नारेबाजी जारी रहती है। कुछ युवकों ने रैली के दौरान आरोप लगाया कि वे बीजेपी नेताओं की जुमलेबाजी से तंग आ चुके हैं।राज्य में तीसरे चरण का चुनाव कल यानी 20 फरवरी को और चौथे चरण का चुनाव 23 फरवरी को होगा। गोंडा जिले का नंबर पांचवे चरण में आने वाला है। वहां 27 फरवरी को मतदान होगा।