कनिका केस: वरुण गांधी, अनुप्रिया, हुड्डा, डेरेक ओ ब्रायन ने किया ख़ुद को क्वरेंटीन

01:04 pm Mar 21, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है।कनिका के साथ पार्टी करने वाले राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के संपर्क में आये सांसदों ने ख़ुद को क्वरेंटीन कर लिया है। अपना दल की सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि वह दुष्यंत सिंह के साथ एक कार्यक्रम में मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर वह सेल्फ़ आइसोलेशन में जा रही हैं और सरकार द्वारा आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन करेंगी। 

वसुंधरा राजे ने फ़ेसबुक पर लिखा है कि कुछ दिन पहले वह अपने बेटे दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ लखनऊ में एक डिनर पर गयी थीं और कोरोना से पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। इसलिए सावधानी के तौर पर वह आइसोलेशन में हैं। 

बीजेपी सांसद वरुण गांधी बुधवार को एक पार्टी में शामिल हुए थे और इस पार्टी में दुष्यंत सिंह भी थे। इसके अलावा वरुण संसद सत्र में दुष्यंत सिंह के बगल में भी बैठे थे। वरुण ने कहा है कि इसलिये वह ख़ुद को क्वरेंटीन कर रहे हैं। 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी ख़ुद को आइसोलेशन में रखा है क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले दुष्यंत सिंह ने लंच किया था। तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि वह दो घंटे दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे, इसलिये सावधानी बरतते हुए वह ख़ुद को क्वरेंटीन कर रहे हैं।