स्वाति मालीवाल के साथ एम्स के पास छेड़छाड़, कार में हाथ फंसा

04:43 pm Jan 19, 2023 | सत्य ब्यूरो

दिल्ली के कंझावला केस को हुए अभी बहुत दिन नहीं हुए हैं। वैसा ही मामला बुधवार की रात 3 बजे के करीब भी हुआ, जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को शराब के नशे में घूम रहे एक व्यक्ति ने अपनी कार से कुछ मीटर दूर तक घसीट दिया। मालीवाल के साथ यह घटना एम्स अस्पताल के गेट नंबर दो के पास हुई जब वे वहां पर अपनी टीम के साथ महिला सुरक्षा को जांचने के लिए बाहर निकली हुईं थीं। 

मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्वाति मालीवाल एम्स के गेट नंबर दो के पास खड़ीं हुईं थीं।     आरोपी ने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा इस पर मालीवाल उसे डांटने लगीं। इतने में आरोपी ने कार का शीशा बंद कर दिया,जिससे उनका हाथ कार में फंस गया और वह उन्हें दस- पंद्रह मीटर तक घसीटता रहा। 

स्वाति मालीवाल ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी। ट्विट करते हुए उन्होंने लिखा कि 'कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।'

आरोपी की पहचान 47 वर्षीय हरीश चंद्र के रूप में की गई है। घटना के वक्त वह नशे में था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी औऱ स्वाति दोनों का मेडिकल करावाया गया है।