राखी सावंत करेंगी शादी, 31 दिसंबर को लेंगी फेरे

02:55 pm Dec 04, 2018 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत शादी कर रही हैं। हां जी, ठीक सुना आपने। राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है। कार्ड के मुताबिक़ राखी दीपक कलाल से शादी कर रही हैं। कार्ड के अनुसार दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में शादी करेंगे।

दीपक कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह कार्ड शेयर किया है। दीपक कलाल सोशल मीडिया पर जाने-माने चेहरे हैं। इन दिनों वह रिऐलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी आ रहे हैं।

कार्ड पोस्ट करते हुए राखी ने लिखा है कि प्लीज आप सभी शादी में ज़रूर आएं लेकिन निवेदन है कि किसी भी तरह का गिफ़्ट न लाएं।

हाल ही में राखी एक रेसलिंग रिंग में भी गई थीं जहां महिला रेसलर ने उन्हें पटक दिया था और राखी को अस्पताल ले जाना पड़ा था।

पहले तलाश चुकी हैं दूल्हा

इससे पहले राखी सावंत ने रिएलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' में अपने लिए दूल्हे की तलाश की थी। इस शो में उन्होंने टोरंटो के एक लड़के को पसंद किया था। राखी ने उस लड़के से सगाई भी की थी लेकिन शो खत्म होते ही कुछ ही दिनों में इनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया था। तब माना गया था कि यह राखी का सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट था।

आप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर कोआप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे। जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे।