+
शिवसेना के कुछ विधायकों का कथित 'अपहरण', एक की पत्नी ने शिकायत की

शिवसेना के कुछ विधायकों का कथित 'अपहरण', एक की पत्नी ने शिकायत की

शिवसेना के कुछ विधायकों के अपहरण का आरोप लगाया गया है। विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने पुलिस में शिकायक की है कि उनके पति गायब हैं। नितिन देशमुख को सूरत में बागी एकनाथ शिंदे के साथ देखा गया है।

क्या शिवसेना के कुछ विधायकों का कथित तौर पर अपहरण किया गया है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत का कहना है कि 17 विधायकों का अपहरण किया गया है। ये आरोप अपनी जगह हैं लेकिन एक विधायक की पत्नी ने पुलिस में वाकई शिकायत की है, उसके पति सोमवार से ही गायब हैं। उस विधायक को गुजरात में देखा गया।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा पार्टी विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने अपने पति के 'लापता' होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। नितिन देशमुख अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना के विधायक हैं।

अधिकारी ने कहा कि उनकी पत्नी प्रांजलि देशमुख ने अकोला के सिविल लाइंस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति से सोमवार रात से संपर्क नहीं हो रहा है और पुलिस से उन्हें जल्द खोजने को कहा। 

इससे पहले दिन में, सूत्रों ने कहा कि शिंदे और शिवसेना के कुछ अन्य विधायक गुजरात के सूरत शहर के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं।

राजनीतिक घटनाक्रम एक दिन बाद आया जब शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में झटका लगा, जब उसने छह सीटों में से एक पर चुनाव लड़ा।

नितिन देशमुख की पत्नी की शिकायत यही बता रही है कि कुछ विधायकों को जबरन ले जाया गया है। अगर वो खुद से गए होते तो पत्नी को जरूर बताते।

ठाकरे ने नार्वेकर को भेजा

कहा जा रहा है कि बागी एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 22 विधायक मौजूद हैं। जिनमें चार मंत्री है। उद्धव ठाकरे ने अपने प्रतिनिधि मिलिंद नार्वेकर और रवीन्द्र पाठक को असंतुष्ट विधायकों से बात करने भेजा है। इस समाचार के लिखे जाने तक सूरत के होटल में दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है। समझा जाता है कि उद्धव ने किसी ऑफर के साथ अपने प्रतिनिधियों को भेजा है। इस बीच खबरों में कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र बीजेपी के कुछ विधायक भी वहां पहुंचे हुए हैं, उनका क्या मकसद है, कोई नहीं जानता।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें