+
सलमान खान व उनके पिता को धमकी, कहा- करेंगे मूसेवाला जैसा हाल

सलमान खान व उनके पिता को धमकी, कहा- करेंगे मूसेवाला जैसा हाल

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी किसने दी है?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि फिल्म स्टार सलमान खान और उनके पिता को एक धमकी भरा खत मिला है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार सुबह पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच के लिए सलमान खान के घर पर पहुंची। 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान का हश्र भी ऐसा ही करने की धमकी इस खत के जरिए दी गई है। धमकी भरा खत मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा सकती है। 

सलमान खान के पिता हर रोज बांद्रा में अपने घर के बाहर टहलने के लिए जाते हैं। पुलिस का कहना है कि सलीम खान रविवार को जैसे ही घूमने के लिए निकले तो उन्हें यह खत मिला जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई। 

जैसे ही इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को मिली तो आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खत को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। 

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं कि आखिर किस व्यक्ति ने इस खत को सलीम खान के पास छोड़ा था। पुलिस की एक टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

 - Satya Hindi

कुछ दिन पहले ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से पंजाब के अलावा दूसरे राज्यों में भी फिल्मी कलाकारों की सुरक्षा बढ़ाने पर विचार किया जा रहा था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी और कहा था कि सिद्धू मूसेवाला को इस बारे में चेतावनी भी दी गई थी। 

1998 में सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में फंस गए थे। इस केस में सलमान खान को आरोपी बनाया गया था। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। पिछली बार जब सलमान खान काले हिरण के मामले की सुनवाई के लिए उदयपुर गए थे तो उन्हें इसी गैंग ने फिर से धमकी दी थी। 

गायक मूसेवाला की हत्या के बाद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। यही कारण है कि मुंबई पुलिस इस चिट्ठी को गंभीरता से लेते हुए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने पर विचार कर रही है। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से 1 दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा हटा दी थी जिसके बाद से पंजाब सरकार पर सवाल उठ रहे थे। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और पंजाब पुलिस उससे मूसेवाला की हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के अगले ही दिन लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली की अदालत में एक याचिका दाखिल की थी जिसमें उसने कहा था कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है इसलिए उसे पर्याप्त सुरक्षा दी जाए।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें