+
दिल्ली: अपहरण के बाद युवती का गैंगरेप, मुंह काला कर घुमाया

दिल्ली: अपहरण के बाद युवती का गैंगरेप, मुंह काला कर घुमाया

युवती के बाल काट दिए गए, उसके गले में जूतों की माला डालकर उसे गलियों में घुमाया गया और इस दौरान स्थानीय लोग इस पूरे तमाशे में शामिल रहे। यह घटना विवेक विहार इलाके में हुई है।

दिल्ली में गणतंत्र दिवस वाले दिन 20 साल की युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों ने इस घटना को युवती से व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते अंजाम दिया है। 

यही नहीं युवती के बाल काट दिए गए, उसके गले में जूतों की माला डालकर और मुंह कालाकर उसे गलियों में घुमाया गया और इस दौरान स्थानीय लोग इस पूरे तमाशे में शामिल रहे। यह घटना विवेक विहार इलाके में हुई है। 

युवती के बारे में बताया गया है कि वह विवाहित है और उसका एक बच्चा भी है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक लगातार युवती का पीछा कर रहा था और बीते साल नवंबर में उसने आत्महत्या कर ली थी। 

इस युवक के परिजनों का कहना था कि युवती की वजह से युवक ने आत्महत्या की है। युवती की बहन ने पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी दी।

हालांकि पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है। शाहदरा के डीसीपी ने कहा कि बुधवार को दिन में 1 बजे इस घटना के बारे में पीसीआर पर कॉल की गई। तुरंत पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि कई लोग एक युवती को गली में घुमा रहे हैं और उसे पीट रहे हैं। उसके मुंह पर कालिख भी पोती हुई थी। 

पुलिस अफसर ने कहा कि पुलिस ने उसे बचाया और थाने लेकर आई। उसके परिजनों से संपर्क किया गया। परिजनों ने बताया कि उसका घर से ही अपहरण कर लिया गया था। डीसीपी ने कहा कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि युवती की काउंसलिंग की जा रही है और उसे हर संभव जरूरी मदद भी दी जा रही है।

युवती से मिलीं स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में पता चलने पर युवती से मुलाकात की है और इस मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा है कि अपराधियों की इतनी हिम्मत कैसे हो गई।

युवती को गलियों में भीड़ के साथ घुमाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है इसमें सारी महिलाएं हैं और इनमें से कुछ युवती को थप्पड़ मार रही हैं और बाकी लोग तालियां बजा रहे हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें