प्रियंका गाँधी वाड्रा की अब ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री

12:51 pm Feb 11, 2019 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

प्रियंका आधिकारिक तौर पर ट्विटर पर आ गईं हैं। @priyankagandhi उनका आधिकारिक ट्विटर अकाउंट है। इसके साथ ही ट्विटर ने उनको ब्लू टिक भी दे दिया है। प्रियंका के अकाउंट के बायो में लिखा है कि यह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी का आधिकारिक अकाउंट है। कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी गई। इस जानकारी देने के आधे घंटे के अंदर ही उनके 15 हज़ार से ज़्यादा फ़ॉलोअर हो गए। हालाँकि उन्होंने अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है। 

उन्होंने सात लोगों को फ़ॉलो किया है। जिन सात लोगों को उन्होंने फ़ॉलो किया है उनमें राहुल गाँधी, ज्योदिरादित्य सिंधिया, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस का आधिकारिक अकाउंट शामिल हैं।

नयी तकनीक : प्रियंका-सिंधिया लखनऊ पहुँचे भी नहीं, 60 लाख लोगों तक पहुँच गई आवाज़

प्रियंका गाँधी का भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुँच बनाने पर ज़ोर है। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी प्रदेश अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं की बैठक में  सोशल मीडिया के ज़्यादा इस्तेमाल पर जोर दिया था। यही कारण है कि जैसे नये और चौंकाने वाले अंदाज़ में प्रियंका की राजनीति में एंट्री हुई वैसे ही हाईटेक अंदाज़ में यूपी में प्रियंका की लॉन्चिंग की तैयारियाँ भी हैं। 

बता दें कि वह यूपी में हाईटेक तरीक़े से प्रचार करने उतर रही हैं। यह जानकर आप शायद चौंक जाएँगे कि प्रियंका और सिंधिया के पैर लखनऊ में पड़े भी नहीं थे कि उनकी आवाज़ 60 लाख लोगों तक पहुँच गई थी। लखनऊ पहुँचने से पहले ही उन्होंने अपनी आवाज़ को रिकॉर्ड कर लोगों तक पहुँचाय दिया है। यह कांग्रेस की नयी चुनावी रणनीति है।

मज़बूत शुरुआत : प्रभारी पूर्वांचल की, पहला बयान सिंधिया के क्षेत्र पर, पूरे यूपी की बॉस प्रियंका? 

उत्तर प्रदेश के दौरे से पहले प्रदेश के 60 लाख लोगों को प्रियंका गाँधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की आवाज में रिकॉर्ड किया गया संदेश भेजकर कांग्रेस ने यह साफ़ कर दिया था कि अब वह चुनाव में सोशल मीडिया के सारे औज़ार अपनाएगी।