आगरा: बीजेपी नेता के फ़ॉर्म हाउस से चल रहा था सैक्स रैकेट, 12 गिरफ़्तार

07:14 am Jul 27, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

आगरा पुलिस ने बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष के फ़ॉर्म हाउस से चल रहे सैक्स रेकेट का पर्दाफ़ाश किया है। एसएसपी, आगरा बबलू कुमार ने प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में बताया कि बताया कि पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी और इसके बाद स्वाट टीम, आगरा व थाना सिकंदरा पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ कमला फ़ॉर्म हाउस पर शनिवार को छापा मारा। 

एसएसपी ने बताया कि देह व्यापार में शामिल 3 महिला अभियुक्त व 9 पुरूष अभियुक्तों को कमला फ़ॉर्म हाउस, सिकंदरा, आगरा से गिरफ्तार किया गया है। 

एसएसपी ने ‘इंडिया टुडे’ को बताया कि देह व्यापार में शामिल महिलाओं को पहले फ़ॉर्म हाउस पर लाया जाता था और उसके बाद क्लाइंट्स से मिलने के लिए अलग-अलग होटलों में भेजा जाता था।

होटल संचालकों के ख़िलाफ़ होगी कार्रवाई 

एसएसपी ने कहा, ‘5 लोग इस पूरे धंधे को चला रहे थे, उन्हें भी गिरफ़्तार किया गया है। कुछ होटलों के नाम भी सामने आये हैं, जहां पर इस गिरोह के द्वारा देह व्यापार की घटनाएं कराई जा रही थीं। इन होटलों के संचालकों के ख़िलाफ़ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ गिरफ़्तार किए गए अभियुक्तों में सचिन, विष्णु, परम, रवि, विशाल गोयल, ब्रोकर प्रदीप उर्फ दीपक, रणवीर व अन्य शामिल हैं। 

एसएसपी ने कहा कि गिरोह में शामिल अभियुक्त सिकंदरा क्षेत्र के होटलों में रिसेप्शनिस्ट का काम भी करते हैं और देह व्यापार में शामिल लोगों के संपर्क में आने के बाद इस धंधे में शामिल हो गए थे। 

‘इंडिया टुडे’ के मुताबिक़, मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने इस ओर इशारा किया है कि इस गोरखधंधे में कई हाई प्रोफ़ाइल लोग शामिल हो सकते हैं। देह व्यापार के इस गोरखधंधे में उनका क्या रोल है, इसे लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अभियुक्तों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर भी दर्ज कर ली है। पुलिस ने इनके कब्जे से देसी तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। 

एसएसपी, बबलू कुमार ने कहा है कि पहली नज़र में यह लगता है कि बीजेपी नेता को इस बात का पता था कि फ़ॉर्म हाउस में क्या हो रहा है। एसएसपी ने कहा कि विजय और रणवीर नाम के लोगों को भी गिरफ़्तार किया गया है, ये लोग बुकिंग एजेंट का काम करते थे। 

फंसा रही पुलिस: बीजेपी नेता  

हालांकि बीजेपी नेता ने इस मामले में हाथ होने से इनकार किया है। बीजेपी नेता ने ‘इंडिया टुडे’ से कहा कि पुलिस जानबूझकर उसे फंसा रही है और फ़ॉर्म हाउस में जो कुछ हुआ, उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी नेता ने दावा किया है कि उन्होंने इस मामले में गिरफ़्तार अभियुक्तों- सचिन, विष्णु और विशाल गोयल नाम के लोगों को यह फ़ॉर्म हाउस लीज पर दिया था।