'आप' विधायक राघव चड्ढा पर एफ़आईआर, योगी के ख़िलाफ़ किया था ट्वीट

01:26 pm Mar 29, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप उन पर है। नोएडा के एक वकील की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

चड्ढा ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि दिल्ली से उत्तर प्रदेश जा रहे प्रवासियों पर हमले योगी आदित्यनाथ के आदेश पर हुए थे। उन्होंने ट्वीट किया, 'सूत्रों के अनुसार, दिल्ली से यूपी जा रहे प्रवासियों को योगी जी पिटवा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि तुम दिल्ली गए क्यों और अब दुबारा तुम्हे दिल्ली जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यूपी सरकार से मेरी अपील है कि वे ऐसा न करें और इस मुश्किल घड़ी में समस्याएं और न बढ़ाएं।' 

बाद में राघव चड्ढा ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया। 

बता दें कि शनिवार को देशव्यापी लॉकडाउन में दिल्ली के नज़दीक आनंद विहार बस अड्डे पर ज़बरदस्त अफरातफरी और अव्यवस्था का माहौल हो गया था। फंसे लोगों को निकालने के लिए बस चलाने के उत्तर प्रदेश सरकार के फ़ैसले के बाद बड़ी तादाद में लोग बस अड्डे पर पहुँच गए थे। 

इस भीड़ में स्त्रियाँ, बच्चे, बुजुर्ग सभी उम्र के लोग थे, सबकी इच्छा बस किसी तरह बस में घुस जाने की थी। लेकिन बसों की संख्या इतनी नहीं थी, हो ही नहीं सकती थी कि सारे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुँचाया जा सके।