+
शर्मनाक! दो नाबालिगों को जबरन पेशाब पिलाई, मिर्च डाली, 6 गिरफ्तार

शर्मनाक! दो नाबालिगों को जबरन पेशाब पिलाई, मिर्च डाली, 6 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में दो नाबालिग बच्चों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। चोरी के शक में दबंगों ने इंसानियत को शर्मसार करने वाला कारनामा किया।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर ज़िले में चोरी के संदेह में दो नाबालिग लड़कों को बेहद ज़्यादा प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। प्रताड़ना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है। पेशाब पिलायी गई। प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली गई। जबरन इंजेक्शन दिए गए। पीड़ित 10 और 15 साल के हैं। इस घटना के वीडियो वायरल हुए हैं।

आरोप है कि सिद्धार्थनगर ज़िले के पथरा थाना क्षेत्र में एक चिकन शॉप से पैसे चोरी करने के आरोप में दो बच्चों को पकड़ लिया गया। कथित तौर पर आरोपियों ने लड़कों पर पैसे चुराने का आरोप लगाते हुए उन्हें बांध दिया। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हुआ है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ़्तार किया है।

दिल दहला देने वाले हमले के भयावह वीडियो में लड़के मिर्च खाने और उसे बोतल में भरकर पेशाब के साथ गटकते हुए दिखते हैं। पुरुषों के एक समूह को उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए और ऐसा न करने पर उन्हें पीटने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

वीडियो में आरोपी को 15 और 10 साल की उम्र के नाबालिगों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए सुना जा सकता है। आरोपियों ने नाबालिगों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डालने के बाद उन्हें जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर किया।

वीडियो में एक बच्चे में इंजेक्शन लगाते हुए भी देखा जा सकता है। यह वीडियो पथरा के कोंकटी चौक इलाके में फिल्माया गया था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थनगर के सहायक पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की है कि शिकायत के आधार पर आरोप लगाए गए हैं और जाँच जारी है। पुलिस ने घटना में शामिल छह संदिग्धों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो 4 अगस्त को शूट किया गया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रसारित दो बच्चों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य के वीडियो का तुरंत संज्ञान लिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें