+
आत्महत्या के बाद तुनिषा को अस्पताल ले जाते दिखा शीजान

आत्महत्या के बाद तुनिषा को अस्पताल ले जाते दिखा शीजान

यह सीसीटीवी वीडियो उस हॉस्पिटल का है जहां आत्महत्या करने के बाद तुनिषा को लाया गया था। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स तुनिषा को उठाकर ले जा रहा है और उसके साथ शीजान और एक युवती भी है। 

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का आत्महत्या करने के बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसे कुछ लोग अस्पताल ले जाते दिखाई दे रहे हैं। इसमें तुनिषा का एक्स बॉयफ्रेंड और आत्महत्या के मामले में आरोपी शीजान खान भी दिख रहा है। 

तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तहकीकात करते हुए और तुनिषा की मां की शिकायत पर उसके एक्स बॉयफ्रेंड और सीरियल अलीबाबा के लीड एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था।

तुनिषा का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हुए। 

 - Satya Hindi

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स तुनिषा को उठाकर ले जा रहा है और उसके साथ शीजान और एक युवती भी है। 

यह सीसीटीवी वीडियो उस हॉस्पिटल का है जहां आत्महत्या करने के बाद तुनिषा को लाया गया था। नयागांव में स्थित इस हॉस्पिटल के डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने कहा कि जब उन्होंने तुनिषा की जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

मौत से 15 दिन पहले शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप हो गया था। शीजान खान ने पुलिस को बताया था कि श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद देश में बने माहौल की वजह से वह तनाव में आ गया था और इसलिए उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। 

शीजान ने महाराष्ट्र पुलिस को बताया था कि उसका अलग धर्म से होना और उन दोनों की उम्र में अंतर होने की वजह से भी उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। शीजान की उम्र 28 साल की है जबकि तुनिषा 20 साल की थी। 

पूछताछ के दौरान शीजान ने पुलिस को यह भी बताया था कि कुछ दिन पहले जब तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी तो उसने उसे बचाया था। 

मां ने कहा- सजा हो

जबकि तुनिषा की मां ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, उसके साथ रिश्ता बनाया, शादी का वादा किया और उसके बाद ब्रेकअप कर लिया। उन्होंने कहा है कि शीजान पहले से ही किसी और लड़की के साथ रिश्ते में था और बावजूद इसके उसने तुनिषा से रिश्ता बनाए रखा और तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा था कि शीजान को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और उसको छोड़ा नहीं जाना चाहिए। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें