+
कोर्ट का फ़ैसला देश की जनता व संविधान की जीत : ममता

कोर्ट का फ़ैसला देश की जनता व संविधान की जीत : ममता

रविवार से धरने पर बैठीं ममता ने कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूँ। बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले को देश की जनता व संविधान की जीत बताया है। 

सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई मामले की सुनवाई के बाद ममता बनर्जी ने कोर्ट के फ़ैसले को देश की जनता व संविधान की जीत बताया है। इस मामले में रविवार से धरने पर बैठीं ममता ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूँ। 

ममता ने मोदी सरकार पर बरसते हुए कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के काम में दखल दे रही है। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत दिनों तक अत्याचार बर्दाश्त किया।

मोदी ने किया देश का सर्वनाश 

यह पूछे जाने पर कि आम चुनाव के बाद विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री कौन होगा, ममता ने कहा कि अगले आम चुनाव में देश में जनता की सरकार बनेगी और 2019 में देश का हर आदमी प्रधानमंत्री होगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी ने देश का सर्वनाश कर दिया है। ममता ने कहा, हमारा नारा है मोदी हटाओ, देश बचाओ। 

यूपी संभालें योगी, लिंचिंग में मर रहे लोग

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पश्चिम बंगाल आने के सवाल पर ममता ने कहा कि योगी जी उत्तर प्रदेश संभालें। यूपी में पुलिसवालों की हत्या हो रही है, लिंचिंग में लोग मारे जा रहे हैं। बनर्जी ने कहा कि योगी अगर खु़द चुनाव लड़ें तो वह चुनाव हार जाएँगे। यूपी में खड़े होने के लिए तो उनके पास जगह नहीं है और वह यहाँ बंगाल में घूम रहे हैं। 

ममता ने कहा कि सीबीआई बिना नोटिस के पुलिस कमिश्नर के घर चली गई। उन्होंने कहा कि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने पर लोगों को डराया जा रहा है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें