+
कहानी अमित शाह के डिलीट वीडियो की- 'लोग ही नहीं हैं'

कहानी अमित शाह के डिलीट वीडियो की- 'लोग ही नहीं हैं'

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज रविवार को पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है। लेकिन अमित शाह का एक वीडियो वायरल होने और डिलीट होने के बाद बीजेपी की दिक्कतें बढ़ गई हैं। जानिए पूरी कहानीः

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा आज रविवार को ट्वीट किए गए इस वीडियो को गौर से देखिए और उसमें जो बोला जा रहा है उसे सुनिए। आप को पूरी कहानी समझ में आ जाएगी। अगर नहीं समझ आ सकी है, तो हम आपको यह कहानी बताते हैं।

कर्नाटक चुनाव में आज पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो के जरिए पूरी ताकत झोंक दी लेकिन अमित शाह के एक वायरल वीडियो ने बीजेपी का सारा मजा किरकिरा कर दिया है। एएनआई द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को कई जाने-माने मीडिया आउटलेट ने अपनी साइटों पर लगा दिया था लेकिन बाद में एएनआई ने वीडियो डिलीट कर दिया। लेकिन उससे पहले हजारों लोगों ने इस वीडियो को सेव कर लिया और ट्वीट करने लगे।

देश के प्रमुख मीडिया आउटलेट टाइम्स ऑफ इंडिया ने एएनआई के वीडियो को फौरन अपनी साइट पर लगा दिया। इससे पहले की एएनआई और टाइम्स ऑफ इंडिया इस वीडियो को हटाएं, कांग्रेस के तमाम नेताओं और ऑल्ट न्यूज के संपादक और सहसंस्थापक मोहम्मद जुबैर ने उस वीडियो को ट्वीट कर दिया।  

टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा लगाए गए एएनआई के इस हटा दिए गए वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह कह रहे हैं- बाइक ही हैं।  लोग ही नहीं हैं। सारे लोग बाइक पर बैठा दिए।

एएनआई ने वीडियो का जो हिस्सा हटाया, उस पर बाद में ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबैर ने सवाल उठाया और वीडियो ट्वीट करते हुए सवाल पूछा, ये हिस्सा क्यों हटाया - नीचे देखिए वीडियो-

मीडिया के बड़े वर्ग से अमित शाह के इस वायरल वीडियो की चर्चा गायब है। न कोई इस पर बात कर रहा है और न ही कोई वायरल वीडियो को दिखा रहा है। अलबत्ता पीएम मोदी के बेंगलुरु में निकाले गए रोड शो और बेलगावी में अमित शाह के रोड शो को जरूर लाइव दिखाया जा रहा है या उस पर चर्चा हो रही है। 

बहरहाल कर्नाटक में रविवार को राजनीति गरमाई रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह 9 बजे बेंगलुरु से अपना रोड शो शुरू किया और दोपहर 1 बजे शिमोगा के लिए रवाना हो गए। अभी बाद दोपहर 3:30 बजे नंजनगुड जाएंगे और श्रीकांतेश्वर मंदिर के दर्शन के साथ अपने दिन की समाप्ति करेंगे। दूसरी ओर, गृह मंत्री अमित शाह ने बेलगावी से सुबह 10 बजे प्रचार अभियान शुरू किया। उनका प्रचार अभियान शाम पांच बजे खत्म होगा। अमित शाह चिकोडी, बागलकोट और चिक्काबल्लापुर में रैलियों को भी संबोधित करेंगे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा विजयनगर और बेल्लारी में रोड शो और रैलियां भी करेंगे। 

कितनी भीड़

कांग्रेस ने आज रविवार को कहा कि बेंगलुरु में मोदी का रोड शो और बेलगावी में अमित शाह के रोड शो फ्लॉप रहे। उनमें पार्टी के कार्यकर्ता जरूर शामिल थे लेकिन आम जनता के दर्शन नहीं हुए। कांग्रेस का दावा है कि पीएम के रोड शो से बेंगलुरु में आज लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सुरक्षा के नाम पर जब पूरे शहर को लॉकडाउन कर दिया गया है तो भीड़ कहां है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें