+
बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को छोड़ दिया। उनकी मौत की ख़बर के बाद उनके प्रशंसक बेहद दुखी हैं। 

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की गुरूवार को मुंबई में हार्ट अटैक से मौत हो गई। सिद्धार्थ 40 साल के थे। उन्होंने सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं और सुबह वह नहीं उठे। बताया जा रहा है कि अस्पताल लाए जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। 

सिद्धार्थ की मौत पर सिने जगत, राजनीति की दुनिया के तमाम बड़े चेहरों ने ग़म का इजहार किया है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सिद्धार्थ उन्हें इतनी जल्दी छोड़कर क्यों चले गए। 

बालिका वधू से मिली पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सिने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्हें पहला लीड रोल टेलीविजन शो बाबुल का अंगना छूटे ना में मिला था। इसके बाद वह जाने पहचाने से...ये अजनबी और लव यू जिंदगी में भी आए थे। लेकिन उन्हें असली पहचान बालिका वधू से ही मिली थी। 

सिद्धार्थ ने कई रियलिटी शो जिनमें- झलक दिखला जा 6, फ़ीयर फ़ैक्टर: ख़तरों का खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 शामिल हैं, में काम किया। 2014 में वह बॉलीवुड की दुनिया में आए और करन जौहर की फ़िल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भूमिका निभाई। 

सुनील ग्रोवर, देवलीना भट्टाचार्या, हिमांशी खुराना, मुनमुन दत्ता सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताया है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें