+
पंडितवाद मुर्दाबाद पर फंसे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

पंडितवाद मुर्दाबाद पर फंसे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

क्या बीजेपी को संजीव बालियान के पंडितवाद मुर्दाबाद वाले वीडियो के कारण किसी तरह का सियासी नुकसान होगा?

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान एक वायरल वीडियो के बाद फंस गए हैं। वीडियो में दिखता है कि केंद्रीय मंत्री रोड शो के दौरान एक गाड़ी में सवार हैं। इस दौरान वह पास खड़े एक शख्स से कहते हैं कि पंडितवाद मुर्दाबाद। यह कहने का उनका वीडियो वायरल हुआ तो ट्विटर पर लोगों ने उन पर चढ़ाई कर दी। 

ब्राह्मण समाज से जुड़े लोगों ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ट्विटर पर #पंडितवाद_जिंदाबाद चलाया और कहा कि केंद्रीय मंत्री को अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए। 

केंद्रीय मंत्री ने दी सफाई 

पुरजोर विरोध के बाद संजीव बालियान का ट्वीट आया जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने और चुनाव में ब्राह्मण समाज को भ्रमित करने के लिए सोशल मीडिया पर उनके बारे में भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं और यह पूरी तरह निराधार और फर्जी है। 

बालियान ने कहा कि वे इसका खंडन करते हैं और लोगों से अपील करते हैं कि बिना सत्यापन के ऐसी खबरों पर भरोसा ना करें।

किसान आंदोलन के दौरान संजीव बालियान का कई जगहों पर जोरदार विरोध हुआ था। संजीव बालियान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े नेताओं में से एक हैं और उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद निश्चित रूप से बीजेपी मुश्किल में फंसती दिख रही है। 

 - Satya Hindi

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज के मतों को हासिल करने के लिए बहुजन समाज पार्टी से लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी तक प्रबुद्ध सम्मेलनों और तमाम कार्यक्रमों का आयोजन कर चुके हैं। देखना होगा कि क्या बीजेपी को संजीव बालियान के इस वायरल वीडियो के कारण किसी तरह का सियासी नुकसान होता है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें