+
ऋषभ पंत के माथे पर दो कट, दाहिने घुटने का लिगामेंट फटा: बीसीसीआई

ऋषभ पंत के माथे पर दो कट, दाहिने घुटने का लिगामेंट फटा: बीसीसीआई

ऋषभ पंत के मुताबिक गाड़ी चलाते वक्त उन्हें नींद की झपकी आ गई और इस वजह से कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। 

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दिल्ली से उत्तराखंड जाते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इंडिया टुडे को बताया कि ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार रूड़की में नारसन बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गई और उसके बाद इसमें आग लग गई। यह दुर्घटना सुबह 5:30 बजे के आसपास हुई। 

डॉक्टर्स के मुताबिक ऋषभ पंत के सिर और पांव में चोट आई है। 

पंत के मुताबिक गाड़ी चलाते वक्त उन्हें नींद की झपकी आ गई और इस वजह से कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि ऋषभ पंत के माथे पर दो कट लगे हैं और उनके दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया है।

ऋषभ पंत को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि पंत की हालत स्थिर है और अब उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही हरिद्वार देहात के पुलिस अधीक्षक स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। 

इंडिया टुडे के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऋषभ पंत की कार में लगी आग पर बहुत मुश्किल से काबू पाया गया। कार की जो तस्वीर सामने आई है, वह बेहद भयावह है। तस्वीर से पता चलता है कि कार बुरी तरह जल चुकी है। 

ऋषभ पंत इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। तब उन्होंने 46 और 93 रनों की पारी खेली थी। 

महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद ऋषभ पंत क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में भारत के विकेटकीपर हैं। इसके साथ ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें