+
पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूँ, आ जाओ मोदी जी : जगत

पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूँ, आ जाओ मोदी जी : जगत

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और राजस्थान में रामगढ़ सीट से बीएसपी उम्मीदवार जगत सिंह ने एक विवादित बयान दिया है। जगत सिंह का यह बयान काफ़ी वायरल हो रहा है।

‘मैं पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूँ, पीएम मोदी, गहलोत और वसुंधरा आ जाओ, सबको पेटी पैक करके भेजूँगा’, बयान धमाकेदार है और इसे पढ़कर आपको एक बार के लिए ऐसा लगा होगा कि हो सकता है कि यह बयान किसी सड़कछाप नेता ने दिया होगा। ना जी ना, यह बयान दिया है पूर्व विदेश मंत्री कुँवर नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह ने। जगत सिंह का यह बयान सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहा है। नीचे देखें विडियो - 

जगत सिंह, राजस्थान में बीएसपी के टिकट पर रामगढ़ विधानसभा सीट से उप-चुनाव लड़ रहे हैं और इसी दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया। इस सीट पर बीएसपी उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह की मौत के बाद चुनाव स्थगित हो गया था और अब यहाँ 28 जनवरी को वोटिंग होगी। 

वायरल हो रहे इस विडियो में जगत सिंह लोगों से कहते हैं, 'मैं पीछे नहीं हटूँगा भाइयों, अगर गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी। पत्थर का जवाब एके-47 के साथ करता हूँ मैं। तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी...सबको पेटी पैक करके भेजूँगा।' उनके इस बयान पर वहाँ खड़े लोग जमकर तालियाँ बजाते हैं। 

यह भी पढ़ें : गोरक्षकों के कारण अलवर में बीजेपी ने खाई मात

जगत सिंह कामां विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं। लेकिन इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया था जिसके बाद वह बीएसपी में शामिल हो गए थे। सिंह, अलवर जिले की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के भी विधायक रह चुके हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें