+
राज ठाकरे को राहुल का आना मंजूर लेकिन पीएम मोदी का नहीं

राज ठाकरे को राहुल का आना मंजूर लेकिन पीएम मोदी का नहीं

राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी के लिए राहुल गाँधी, लालकृष्ण आडवाणी और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों को निमंत्रण दिया है, लेकिन पीएम मोदी का आना उन्हें स्वीकार नहीं है।

राज ठाकरे को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का तो अपने बेटे की शादी में आना मंजूर है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नहीं। ठाकरे ने शादी के लिए पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों को भी निमंत्रण दिया है, लेकिन पीएम मोदी को नहीं बुलाया है। कभी नरेंद्र मोदी के समर्थक माने जाने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख ठाकरे पिछले कुछ समय से उन पर हमला बोलते रहे हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले राज ठाकरे, एनसीपी अध्‍यक्ष शरद पवार को भी शादी का कार्ड देने गए थे। ठाकरे अपने चचेरे भाई और शिवसेना अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे को भी व्‍यक्तिगत रूप से निमंत्रण पत्र देने गए थे। 

ठाकरे ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गाँधी, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, राजनाथ सिंह को भी शादी में आने का निमंत्रण दिया है। 

ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी डॉ. संजय बोरुडे की बेटी मिताली के साथ तय हुई है। लोअर परेल के एक होटल में 27 जनवरी को शादी समारोह का आयोजन किया गया है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें